Tata dealerships are offering benefit : टाटा हैरियर, सफारी पर 1.50 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है

1 min read

Tata dealerships are offering benefit : टाटा हैरियर, सफारी पर 1.50 लाख रुपये तक की छूट मिल रही है

 

टाटा डीलरशिप अपने लाइन-अप में कुछ मॉडलों पर 1.50 लाख रुपये तक के लाभ की पेशकश कर रही है – जिसमें नकद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट छूट शामिल हैं। हालाँकि, इसके ईवी, पंच और हाल ही में फेसलिफ्ट किए गए नेक्सॉन, हैरियर और सफारी एसयूवी पर कोई छूट नहीं मिलती है।

 

 

Tata Harrier

Tata Harrier

हैरियर की तरह, कुछ टाटा डीलरशिप में भी प्री-फेसलिफ्ट सफारी के बिना बिके स्टॉक बचे हैं, और यहां भी खरीदार 1.50 लाख रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं। सफ़ारी में हैरियर के समान पावरट्रेन विकल्प मिलते हैं, और इसके पांच-सीटर भाई की तरह, यह अच्छी तरह से बनाया गया है, इसमें पर्याप्त प्रदर्शन है और इसके अतिरिक्त, सीटों की एक उचित विशाल तीसरी पंक्ति भी मिलती है। Safari का मुकाबला Hyundai Alcazar, MG Hector Plus और Mahindra XUV700 से है।

 

Tata Tigor

टिगोर कॉम्पैक्ट सेडान के पेट्रोल वेरिएंट पर 65,000 रुपये तक का लाभ मिलता है, जबकि सीएनजी मॉडल पर 55,000 रुपये की छूट है। यह 86hp, 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो 5-स्पीड मैनुअल या AMT गियरबॉक्स से जुड़ा है। सीएनजी-स्पेक में, इंजन 70hp का उत्पादन करता है और केवल मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। टिगोर एक अनुकूल शहरी यात्री है जो पैसे के हिसाब से अच्छा मूल्य है, हालांकि इंजन आपको और अधिक की चाहत रखता है। यह होंडा अमेज, मारुति सुजुकी डिजायर और हुंडई ऑरा को टक्कर देता है।

Avocado oil for flawless skin: इसके 8 फायदे और उपयोग करने के अद्भुत तरीके

Tata Tiago

टियागो हैचबैक अपनी अंडरपिनिंग और पावरट्रेन को टिगोर के साथ साझा करती है, और पेट्रोल वेरिएंट के लिए 60,000 रुपये तक के लाभ के साथ उपलब्ध है। इस बीच, खरीदार सीएनजी वेरिएंट पर 50,000 रुपये तक का लाभ उठा सकते हैं। अपने सेडान भाई की तरह, टियागो अपने अच्छे केबिन और आकर्षक कीमत से प्रभावित करती है, लेकिन इंजन कमजोर पड़ जाती है। इसका मुकाबला मारुति सुजुकी स्विफ्ट और हुंडई ग्रैंड आई10 निओस से है।

 

 

Tata Altroz

Tata Altroz

टाटा की यह प्रीमियम हैचबैक अपने पेट्रोल, डीजल और सीएनजी वेरिएंट पर कुल 45,000 रुपये तक की छूट के साथ उपलब्ध है। अल्ट्रोज़ को तीन इंजन विकल्प मिलते हैं: एक 86hp, 1.2-लीटर पेट्रोल; एक 90hp, 1.5-लीटर डीजल; और एक 110hp, 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन। इन इंजनों को मानक के रूप में 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है, जबकि पेट्रोल को विकल्प के रूप में 6-स्पीड डुअल-क्लच ऑटोमैटिक भी मिलता है। अल्ट्रोज़ अपनी सवारी और हैंडलिंग से प्रभावित करती है, देखने में स्टाइलिश है और अंदर से प्रीमियम है, लेकिन यहां भी पावरट्रेन कमजोर हैं। बाजार में इसका मुकाबला मारुति सुजुकी बलेनो, हुंडई आई20 और टोयोटा ग्लैंजा से है।

Ashu http://infonews.in

Introducing Ashu Market trend analyzer, the powerhouse behind our InfoNews blog. With a passion for staying informed and a sharp eye for trends, He is your top choice for interesting and well-researched content.
Passionate about staying informed and with a keen eye for market trends, they stand out as your prime source for engaging and well-researched content.
#InfoNewsBlogger #MarketTrendAnalysis #WellResearchedContent

You May Also Like

More From Author