OTT TRENDING WEBSERIES| ‘बंबई मेरी जान’ से ‘काला’ तक: अपने सप्ताहांत मनोरंजन को व्यवस्थित करने के लिए इन शीर्षकों को देखें

1 min read

OTT TRENDING WEBSERIES| ‘बंबई मेरी जान’ से ‘काला’ तक: अपने सप्ताहांत मनोरंजन को व्यवस्थित करने के लिए इन शीर्षकों को देखें

 

भरपूर मनोरंजन से भरे सप्ताहांत के लिए तैयार रहें! नेटफ्लिक्स, प्राइम वीडियो, डिज़्नी+हॉटस्टार, शेमारूमी और एमएक्स प्लेयर सहित प्रमुख ओटीटी प्लेटफार्मों के पास आपकी अत्यधिक देखने की इच्छा को पूरा करने के लिए सामग्री की एक रोमांचक श्रृंखला है। चाहे आप बार्बी और एलिमेंटल जैसी फंतासी श्रृंखला में रुचि रखते हों या विभिन्न प्रकार की फिल्मों की तलाश में हों, हर दर्शक के लिए कुछ दिलचस्प है। अपने आप को एक असाधारण द्वि घातुमान-दर्शन अनुभव के लिए तैयार करें जहां मनोरम कथाएँ खुलती हैं, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि आपको ऐसी सामग्री मिले जो आपके स्वाद के अनुरूप हो।

 

यहाँ भी पढ़े :-

Iphone 15 MAKE IN INDIA Sale| अब दुनिया भर में भारत में बने iphone 15 मैन्युफैक्चरिंग मिलेंगे

 

बंबई मेरी जान

Bambai Meri Jaan

‘बंबई मेरी जान’ एक मनोरंजक फिल्म है जो दारा कादरी नाम के एक प्रसिद्ध गैंगस्टर की रोमांचक कहानी बताती है और इसे उसके पिता इस्माइल कादरी, जो एक पुलिस अधिकारी हुआ करते थे, के जीवन के साथ जोड़ती है। यह मनोरम कहानी मुंबई में उस समय सामने आती है जब शहर अंडरवर्ल्ड के उदय का अनुभव कर रहा था। फिल्म में के के मेनन और अविनाश तिवारी हैं, जो उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हैं, और उन्हें कृतिका कामरा, निवेदिता भट्टाचार्य और अमायरा दस्तूर सहित प्रतिभाशाली अभिनेताओं के समूह का समर्थन प्राप्त है। यह फिल्म 14 सितंबर 2023 से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है और मुंबई के जटिल आपराधिक इतिहास पर एक रोमांचक नज़र डालने का वादा करती है।

भोला शंकर

Bhola Shankar

प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स

‘भोला शंकर’ शंकर की कहानी है, जो अपनी बहन महालक्ष्मी के साथ कोलकाता आता है, उसे एक कला महाविद्यालय में दाखिला दिलाने की उम्मीद में। हालाँकि, उसके जीवन में एक अप्रत्याशित मोड़ आता है जब उसकी मुलाकात सख्त वकील लास्या और एक क्रूर गैंगस्टर से होती है। यह फिल्म 2015 में आई तमिल फिल्म ‘वेदलम’ पर आधारित है। चिरंजीवी मुख्य भूमिका निभाते हैं, और उनके साथ तमन्ना भाटिया, कीर्ति सुरेश और सुशांत जैसे प्रतिभाशाली कलाकार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। नाटक और रहस्य से भरी एक रोमांचक सिनेमाई यात्रा का वादा करते हुए, भोला शंकर 15 सितंबर, 2023 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई।

काला

Kaala

प्लेटफ़ॉर्म- डिज़्नी+हॉटस्टार

‘काला’ 15 सितंबर 2023 को डिज्नी+हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी। इसमें अविनाश तिवारी, रोहन विनोद मेहरा, निवेथा पुथुराज, ताहेर शब्बीर और हितेन तेजवानी जैसे प्रभावशाली कलाकार शामिल हैं। इस मनोरंजक कहानी में, इंटेलिजेंस ब्यूरो एक जटिल आपराधिक मामले को सुलझाने के लिए एक अटूट मिशन पर निकलता है, जिसमें प्रतिभाशाली अपराधी, सत्ता की खोज और बदला लेने की प्यास होती है। एक रोमांचक यात्रा का आनंद लें क्योंकि वे समय के विपरीत दौड़ते हैं, रहस्य और साज़िश का एक मनोरम मिश्रण पेश करते हैं जो आपको अपनी स्क्रीन से बांधे रखेगा।

व्हाट the फाफड़ा

 'What The Fafda'

प्लेटफार्म- शेमारूमी

शेमारूमी निश्चित रूप से अपनी नवीनतम मूल वेब श्रृंखला, ‘व्हाट द फाफड़ा’ के साथ आपको गुदगुदाएगा। 14 सितंबर को प्रीमियर हुई यह सिचुएशनल एंथोलॉजी कॉमेडी श्रृंखला गुजराती कॉमेडी में एक अभूतपूर्व प्रारूप पेश करती है, जिसमें प्रत्येक एपिसोड विचित्र लोगों के जीवन पर एक हास्य परिप्रेक्ष्य पेश करता है। जिन पेशेवरों से हम अक्सर अपने दैनिक जीवन में मिलते हैं, वे उनकी दुनिया की एक अनूठी झलक पेश करते हैं। हर एपिसोड हास्यास्पद स्थितियों को उजागर करने, उनकी विलक्षणताओं और आनंददायक अपरंपरागत कार्यशैली को उजागर करने का वादा करता है। दर्शक प्रासंगिक लेकिन दंगाई परिदृश्यों की उम्मीद कर सकते हैं जो उन्हें प्रत्येक एपिसोड के अंत में ‘व्हाट द फाफड़ा’ कहने के लिए मजबूर करेंगे। श्रृंखला में 40 से अधिक प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं, जिनमें प्रतीक गांधी, संजय गोराडिया, टीकू तलसानिया, श्रद्धा डांगर, नीलम पांचाल, इशानी दवे, कुशल मिस्त्री, जयेश मोरे, झिनल बेलानी, मनन दवे, भामिनी ओझा, प्रेम गढ़वी, पार्थ शामिल हैं। परमार, ध्रुविन कुमार, विराज घेलानी, और अन्य अविश्वसनीय प्रतिभाएँ। शो में एक आकर्षक शीर्षक ट्रैक भी है जो इसके सार को पूरी तरह से दर्शाता है और दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देगा। तो, ‘व्हाट द फाफड़ा’ के साथ एक मनोरंजक सवारी का आनंद लें – आराम करने और अपने परिवार के साथ हंसी के क्षण साझा करने का एक आदर्श तरीका।

ब्लैक फॉक्स: एज ऑफ़ द निंजा

Black Fox: Age of the Ninja (2019)

प्लेटफार्म- एमएक्स प्लेयर

‘ब्लैक फॉक्स: एज ऑफ द निंजा’ समुराई और निंजा युग पर आधारित एक जापानी फिल्म है। यह रिक्का इसुरुगी की कहानी बताती है, जिसे किट्स्यून निंजा कबीले का भावी नेता बनने के लिए प्रशिक्षित किया जा रहा है। उसका रास्ता मिया से मिलता है, जो नेगोरोशू गिरोह के खिलाफ कबीले की मदद चाहती है। हालाँकि रिक्का जान लेने के लिए अनिच्छुक है, वह नेगोरोशू का सामना करने का फैसला करती है और मिया के साथ एक अप्रत्याशित साझेदारी बनाती है। जैसे-जैसे उनकी दोस्ती मजबूत होती जाती है, एक छिपा हुआ व्यक्ति नेगोरोशू को मिया के खिलाफ भड़काता है। पूरे तीन एपिसोड में, फिल्म छिपे हुए चरित्र के इरादों को उजागर करती है और रिक्का को अपने दोस्त को बचाने के लिए एक खतरनाक चुनौती पेश करती है। ‘ब्लैक फॉक्स: एज ऑफ द निंजा’ 16 सितंबर, 2023 को एमएक्स प्लेयर पर हिंदी में रिलीज हुई।

प्यार का सफर 18+

Journey of Love 18+ (2023

प्लेटफ़ॉर्म: SonyLiv

‘जर्नी ऑफ लव 18+’ प्यार में डूबे एक युवा जोड़े की रोमांटिक कहानी पर आधारित है। हालाँकि, उनकी ख़ुशी की यात्रा तब जटिल हो जाती है जब वे अपने परिवार की इच्छा के विरुद्ध भागकर शादी करने का विकल्प चुनते हैं। अरुण डी जोस द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नासलेन के गफूर, मैथ्यू थॉमस और निखिला विमल सहित प्रतिभाशाली कलाकारों की टोली प्रमुख भूमिकाओं में है। प्यार और विद्रोह की भावनात्मक रूप से रोमांचित कहानी के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि ‘जर्नी ऑफ लव 18+’ 15 सितंबर को सोनी लिव पर अपनी शुरुआत कर चुका है।

बार्बी

Barbie (2023)

प्लेटफ़ॉर्म – बुकमायशो

‘बार्बी’ में मार्गोट रॉबी और रयान गोसलिंग ने बार्बी और केन की भूमिका निभाई है, साथ ही इसा राय, एलेक्जेंड्रा शिप, एना क्रूज़ कायने, एम्मा मैके, निकोला कफ़लान, दुआ लीपा, केट मैकिनॉन, हरी नेफ, शेरोन रूनी, सिमू लियू सहित एक शानदार कलाकार हैं। सहायक भूमिकाओं में किंग्सले बेन-अदिर, नकुटी गतवा, स्कॉट इवांस और अन्य। फिल्म बार्बीलैंड में सामने आती है, जहां बार्बी और केन एक चित्र-परिपूर्ण जीवन जीते हैं, जब तक कि मानव अस्तित्व की जटिलताओं की एक झलक बार्बी को शारीरिक परिवर्तनों और अस्तित्व संबंधी प्रश्नों का अनुभव नहीं कराती। सहायता से

 

Iphone 15 MAKE IN INDIA Sale| अब दुनिया भर में भारत में बने iphone 15 मैन्युफैक्चरिंग मिलेंगे

Ashu http://infonews.in

Introducing Ashu Market trend analyzer, the powerhouse behind our InfoNews blog. With a passion for staying informed and a sharp eye for trends, He is your top choice for interesting and well-researched content.
Passionate about staying informed and with a keen eye for market trends, they stand out as your prime source for engaging and well-researched content.
#InfoNewsBlogger #MarketTrendAnalysis #WellResearchedContent

You May Also Like

More From Author