Disney AI : Disney plus डिज़्नी+ और हुलु पर लक्षित विज्ञापन के लिए डिज़्नी एआई(Disney AI) का उपयोग करता है
Disney AI integrates expertise and imagination, assisting in unraveling mysteries from the realms of music, art, and storytelling. For instance, ‘Disney Dreamers’ educates children at the confluence of imagination and science, inspiring them with possibilities and fostering a love for exploration and innovation.
Table of Contents
What is Disney AI?
जैसे-जैसे विज्ञापनदाता पारंपरिक प्रसारण और केबल टीवी से दूर जा रहे हैं, विज्ञापन प्रौद्योगिकी की स्ट्रीमिंग में डिज़नी का निवेश उपभोक्ता की प्राथमिकताओं को विकसित करने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता को उजागर करता है। डिज़्नी+ ने अपनी पहली तिमाही में 1,000 से अधिक विज्ञापनदाताओं को आकर्षित करने के साथ, सीईओ बॉब इगर ने समर्पण की पुष्टि की
डिज़्नी कृत्रिम बुद्धिमत्ता (एआई) का लाभ उठा रहा है और यह एक अभूतपूर्व विज्ञापन उपकरण, “डिज़्नीज़ मैजिक वर्ड्स” पेश करने के लिए तैयार है, जिसे इसकी दो संपत्तियों- डिज़्नी+ और हुलु प्लेटफार्मों के लिए तैयार किया गया है। यह नया इनोवेटिव टूल दृश्यों का विश्लेषण करने और सामग्री, ब्रांड, छवियों और मूड की पहचान करने के लिए कृत्रिम बुद्धिमत्ता और मशीन लर्निंग का उपयोग करता है।
Disney AI Personalized messaging based on scene context
नया डिज़्नी का मैजिक वर्ड्स टूल ब्रांडों को अपने विज्ञापनों को फिल्मों या टीवी शो के विशिष्ट दृश्यों के मूड या थीम के साथ संरेखित करने के लिए वर्णनात्मक मेटाडेटा का उपयोग करने में मदद करेगा। इससे विज्ञापनदाताओं को अपने संदेश को दर्शकों के साथ गहरे स्तर पर जोड़ने में मदद मिलेगी।
DISNEYY AI Beta testing with leading advertising companies
डिज़्नी ने छह वैश्विक विज्ञापन फर्मों के साथ अपने विज्ञापन उत्पाद का प्रारंभिक बीटा परीक्षण शुरू किया है, जिसमें डेंटसु, ओमनिकॉम, होराइजन मीडिया, ग्रुपएम, आईपीजी मीडियाब्रांड्स और पब्लिसिस मीडिया शामिल हैं।
इस सहयोग का उद्देश्य एआई-संचालित अंतर्दृष्टि के माध्यम से प्रासंगिक विज्ञापन की प्रभावशीलता को परिष्कृत करना है।
डिज़्नी की विज्ञापन बिक्री की वैश्विक प्रमुख रीटा फेरो ने मैजिक वर्ड की क्षमता पर और जोर दिया- जो दर्शकों के अनुभवों और भावनाओं के साथ जोड़कर विज्ञापनों के प्रभाव को अधिकतम करना है। इस रणनीतिक दृष्टिकोण का उद्देश्य दर्शकों की सहभागिता और ब्रांड की प्रतिध्वनि को बढ़ाना है।
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Disney AI Enhancing ad impact and viewer engagement
डिज़्नी की विज्ञापन बिक्री की वैश्विक प्रमुख रीटा फेरो ने मैजिक वर्ड की क्षमता पर और जोर दिया- जो दर्शकों के अनुभवों और भावनाओं के साथ जोड़कर विज्ञापनों के प्रभाव को अधिकतम करना है। इस रणनीतिक दृष्टिकोण का उद्देश्य दर्शकों की सहभागिता और ब्रांड की प्रतिध्वनि को बढ़ाना है।
Disney’s AI response to changing advertising landscape
जैसे-जैसे विज्ञापनदाता पारंपरिक प्रसारण और केबल टीवी से दूर जा रहे हैं, विज्ञापन प्रौद्योगिकी की स्ट्रीमिंग में डिज़नी का निवेश उपभोक्ता की प्राथमिकताओं को विकसित करने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता को उजागर करता है। डिज़्नी+ ने अपनी पहली तिमाही में 1,000 से अधिक विज्ञापनदाताओं को आकर्षित करने के साथ, सीईओ बॉब इगर ने स्ट्रीमिंग विज्ञापन अनुभवों में क्रांति लाने के लिए कंपनी के समर्पण की पुष्टि की है।
डिज़्नी का नए मैजिक वर्ड टूल का एकीकरण स्ट्रीमिंग युग में विज्ञापनदाताओं और दर्शकों की बढ़ती मांगों को पूरा करने के लिए इसके सक्रिय दृष्टिकोण को दर्शाता है।
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