December 2023 Movies:साल के अंत में आने वाली है धमाकेदार मूवीज रिलीज़ होने वाले है

1 min read

December 2023 Movies:साल के अंत में आने वाली है धमाकेदार मूवीज रिलीज़ होने वाले है

 

December 2023 Movies:

हर फिल्म, थिएटर और थिएटर प्लेटफॉर्म पर अलग-अलग तरह की फिल्में आती हैं। इन फिल्मों को देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं. हर महीने लोग यह देखने के लिए उत्सुक रहते हैं कि उनके पसंदीदा कलाकारों की कौन सी फिल्म रिलीज होने वाली है। अब साल का अंत भी बहुत अच्छा होने वाला है। दिसंबर महीने में कई फिल्में आ रही हैं। इन फिल्मों को देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं. देखा जाये तो कुल मिलाकर साल के अंत में आपको बढ़िया मनोरंजन मिलेगा। तो आइए जानते हैं दिसंबर में आने वाली फिल्मों के बारे में :-

 

December 2023 Movies-एनिमल (Animal)

“एनिमल” हमें अंडरवर्ल्ड की अक्षम्य पृष्ठभूमि पर आधारित एक परेशान पिता-पुत्र रिश्ते में गहराई से ले जाता है। कहानी अत्यधिक रक्तपात के साथ सामने आती है, जो नायक को मनोरोगी बनने के कगार पर धकेल देती है। इस तरह के दिलचस्प आधार के साथ, “एनिमल” भावनाओं और रोमांच की एक रोलरकोस्टर सवारी बनने के लिए तैयार है।

 

  • रणबीर कपूर: बॉलीवुड हार्टथ्रोब रणबीर कपूर हर फ्रेम में शानदार ढंग से चमकते हैं। परेशान नायक का उनका चित्रण मंत्रमुग्ध करने से कम नहीं है।
  • बलबीर सिंह के रूप में अनिल कपूर: अनिल कपूर की अनुभवी अभिनय क्षमता फिल्म में गहराई और प्रामाणिकता जोड़ती है।
  • बॉबी देयोल: बॉबी देयोल अपने ए-गेम को मेज पर लाते हैं, जिससे सितारों से भरे इस समूह में उनकी उपस्थिति महसूस होती है।
  • गीतांजलि के रूप में रश्मिका मंदाना: रणबीर की पत्नी गीतांजलि के रूप में रश्मिका मंदाना का शामिल होना, कहानी में साज़िश की एक परत जोड़ता है।
  • तृप्ति डिमरी, शक्ति कपूर, सुरेश ओबेरॉय, बब्लू पृथ्वीराज, सिद्धांत कार्णिक, सौरभ सचदेवा, रबी लामिछाने: यह कलाकारों की टोली प्रतिभा का एक पावरहाउस है जो सुनिश्चित करती है कि “एनिमल” एक सिनेमाई मनोरंजन है।

 

December 2023 Movies- सॅम बहादुर

मेघना गुलज़ार की सैम बहादुर में विक्की कौशल ने फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ का किरदार निभाया है। फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी। मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित बहुप्रतीक्षित बायोपिक सैम बहादुर के निर्माताओं ने इसका आधिकारिक ट्रेलर जारी कर दिया है, जिससे प्रशंसकों में जबरदस्त उत्साह है।

 

December 2023 movies-दुनकी

यूनाइटेड किंगडम, कनाडा और संयुक्त राज्य अमेरिका जैसे देशों के लिए एक गैरकानूनी पिछले दरवाजे से प्रवेश तकनीक “गधे की उड़ान” की अवधारणा पर आधारित, डंकी उन भारतीयों के जीवन को दर्शाती है जो इस अवैध प्रक्रिया का उपयोग करके देश में प्रवेश करना चुनते हैं और घर लौटने के लिए संघर्ष करते हैं।

December 2023 movies-सलार

प्रभास की फिल्म “सलार” की आखिरी डेट का ऐलान आखिरकार हो गया है। यह 22 दिसंबर 2023 को ही रिलीज होगी. इसका मतलब है कि ‘सलार’ का मुकाबला शाहरुख खान की फिल्म ‘डिंकी’ से होगा. पिछले कई दिनों से चर्चा चल रही थी कि ‘सालार’ और ‘डिंकी’ के बीच मुकाबला हो सकता है। लेकिन आधिकारिक तौर पर कुछ भी तय नहीं हुआ. लेकिन “सलारा” की रिलीज डेट की घोषणा के बाद यह तय हो गया है कि इस साल के अंत में दोनों सितारे बॉक्स ऑफिस पर आमने-सामने होंगे।

‘Hack Crimes Online’ विपुल गुप्ता ने इस वेब सीरीज में अपने किरदार में कड़ी मेहनत

Ashu http://infonews.in

Introducing Ashu Market trend analyzer, the powerhouse behind our InfoNews blog. With a passion for staying informed and a sharp eye for trends, He is your top choice for interesting and well-researched content.
Passionate about staying informed and with a keen eye for market trends, they stand out as your prime source for engaging and well-researched content.
#InfoNewsBlogger #MarketTrendAnalysis #WellResearchedContent

You May Also Like

More From Author