Xiaomi 14 Ultra:लॉन्च से पहले लीक हो गया Xiaomi 14 अल्ट्रा| विवरण जीनिये यहाँ पर

1 min read

Xiaomi 14 Ultra:लॉन्च से पहले लीक हो गया Xiaomi 14 अल्ट्रा| विवरण जीनिये यहाँ पर

 

Xiaomi 14 Ultra:वीबो पर, डिजिटल चैट स्टेशन ने आगामी Xiaomi फोन के बारे में विवरण साझा किया है जिसमें 5,180 एमएएच की बैटरी होगी। एक अन्य लीक में सुझाव दिया गया है कि नया 14 अल्ट्रा हैंडसेट मौजूदा Xiaomi 13 Ultra की तुलना में बड़ी बैटरी लाइफ के साथ आ सकता है, जो पहले से ही 5,000 एमएएच बैटरी के साथ आता है।

 

Xiaomi 14 Ultra Smartphone

Xiaomi नए Xiaomi Pad 7 Pro के साथ 14 अल्ट्रा स्मार्टफोन लॉन्च करके अपना नवीनतम एडिशन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हालाँकि लॉन्च बाद में होगा लेकिन रिपोर्ट में कहा गया है कि 14 अल्ट्रा स्मार्टफोन के विवरण लीक हो गए हैं जो IMEI लिस्टिंग पर है, एक डेटाबेस जो मोबाइल उपकरणों की पहचान करता है।

 

Xiaomi 14 Ultra Camera

कैमरे की बात करें तो, डिवाइस उच्च-रिज़ॉल्यूशन 50MP Sony LYT-900 प्राइमरी कैमरे से लैस है जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) होगा। और इसमें 50MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस, 50MP टेलीफोटो लेंस और एक अतिरिक्त Sony LYT900 सेंसर होगा। फ्रंट कैमरे की बात करें तो डिवाइस में 32MP का लेंस होगा।

 

Xiaomi 14 Ultra

Xiaomi 14 Ultra Storage

हैंडसेट के 12GB रैम या 16GB रैम के साथ आने की उम्मीद है। डिवाइस में स्टोरेज वेरिएंट भी हैं जो 256GB से 1TB तक हो सकते हैं – जो डिवाइस पर भारी फ़ाइलों और डेटा को स्टोर करने के लिए पर्याप्त है।

 

 

Xiaomi 14 Ultra Battery

वीबो पर, डिजिटल चैट स्टेशन ने आगामी Xiaomi फोन के बारे में विवरण साझा किया है जिसमें 5,180 एमएएच की बैटरी होगी। एक अन्य लीक में सुझाव दिया गया है कि नया 14 अल्ट्रा हैंडसेट मौजूदा Xiaomi 13 Ultra की तुलना में बड़ी बैटरी लाइफ के साथ आ सकता है, जो पहले से ही 5,000 एमएएच बैटरी के साथ आता है।

 

Xiaomi 14 Ultra Speciation

Xiaomi 14 Ultra के हाई-एंड स्पेसिफिकेशन के साथ आने की उम्मीद है और यह 2K रिज़ॉल्यूशन के साथ 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ आएगा और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर द्वारा संचालित है। डिवाइस उपयोगकर्ता के अनुकूल इंटरफेस के साथ एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित हाइपरओएस पर चलता है।

Simple Ways to Move Photos/picture from iPhone to Windows – कैसे करे!!!

Ashu http://infonews.in

Introducing Ashu Market trend analyzer, the powerhouse behind our InfoNews blog. With a passion for staying informed and a sharp eye for trends, He is your top choice for interesting and well-researched content.
Passionate about staying informed and with a keen eye for market trends, they stand out as your prime source for engaging and well-researched content.
#InfoNewsBlogger #MarketTrendAnalysis #WellResearchedContent

You May Also Like

More From Author