Oneplus ने इंडिया में लांच किया Foldable Phone,जानिए इसके साथ क्या क्या फीचर्स मिलेगे ,और क्या प्राइस में होगा (October 2023)

1 min read

Oneplus ने इंडिया में लांच किया Foldable Phone,जानिए इसके साथ क्या क्या फीचर्स मिलेगे ,और क्या प्राइस में होगा

 

Oneplus Foldable : Oneplus ने पहेली बार foldable smartphone Oneplus भारत में लांच कर दिया है|Oneplus Mobile की स्टार्टिंग प्राइस 1,39,999 रूपये की कीमत रखी है | oneplus ने इस मोबाइल के अन्दर Snap dragon 8 Gen 2 processor,16gb ram के साथ आया है 512 GB की स्टोरेज के साथ है

 

 

OnePlus Open Specifications

हालांकि वनप्लस ने अभी तक विनिर्देशों की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन लीक में दावा किया गया है कि आगामी फोल्डेबल फोन को खोलने पर 7.8 इंच की स्क्रीन होगी। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट मिलेगा। कथित तौर पर कवर डिस्प्ले में समान रिफ्रेश रेट के साथ 6.3 इंच का डिस्प्ले होगा। ऐसा कहा जा रहा है कि वनप्लस ओपन कोई जल प्रतिरोध रेटिंग नहीं दे सकता है। यह क्वालकॉम के फ्लैगशिप स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट द्वारा 18 जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ संचालित होने की संभावना है। आधिकारिक टीज़र से पता चला है कि इसमें एक अलर्ट स्लाइडर भी होगा। कहा जाता है कि फोल्डेबल फोन गैपलेस हिंज डिजाइन के साथ आता है, जिसे कथित तौर पर वनप्लस और ओप्पो दोनों द्वारा विकसित किया गया है।

 

OnePlus Open price in India

वनप्लस ओपन  की कीमत 1,699 डॉलर (करीब 1,41,490 रुपये) हो सकती है। डिवाइस की कीमत समान रेंज में हो सकती है या अमेरिकी बाजार से कम हो सकती है, जो कि वनप्लस 11 के साथ भी हुआ है। यह देखना दिलचस्प होगा कि वनप्लस अपने पहले फोल्डेबल फोन की कीमत कैसे तय करेगा और उपयोगकर्ताओं को इसके ओपन को खरीदने के लिए मनाएगा। सैमसंग के बजाय स्मार्टफोन।

 

OnePlus Open

CMAP Lab Reduces Nicotine:सीएसआईआर महानिदेशक का कहना है कि सीएमएपी प्रयोगशाला में तंबाकू में निकोटीन की मात्रा 40-50 प्रतिशत कम हो गई

OnePlus Open Camera

Oneplus Open के अन्दर ट्रिपल रियर कैमरा के साथ आया है और पीछे के तरफ oneplus कंपनी ने 48MP सोनी LYT-T808 CMOS IOS का फीचर दिया गया है |

Oneplus One Camera

Ashu http://infonews.in

Introducing Ashu Market trend analyzer, the powerhouse behind our InfoNews blog. With a passion for staying informed and a sharp eye for trends, He is your top choice for interesting and well-researched content.
Passionate about staying informed and with a keen eye for market trends, they stand out as your prime source for engaging and well-researched content.
#InfoNewsBlogger #MarketTrendAnalysis #WellResearchedContent

You May Also Like

More From Author