Mahindra Scorpio N महिंद्रा स्कार्पियो की टॉप मॉडल वो भी अगल अगल वर्रिंट के साथ आई है

1 min read

Mahindra Scorpio N महिंद्रा स्कार्पियो की टॉप मॉडल वो भी अगल अगल वर्रिंट के साथ आई है

 

 

Mahindra Scoripio N6 सीटर एसयूवी महिंद्रा स्कॉर्पियो एन की कीमत रुपये से लेकर है। 13.26 – 24.54 लाख. यह 30 वेरिएंट में उपलब्ध है, जिसमें 1997 से 2184 सीसी तक के इंजन विकल्प और 2 ट्रांसमिशन का विकल्प है: मैनुअल और ऑटोमैटिक। स्कॉर्पियो एन की एनसीएपी रेटिंग 5 स्टार है और यह 6 एयरबैग के साथ आती है। महिंद्रा स्कॉर्पियो एन का ग्राउंड क्लीयरेंस 187 मिमी है और यह 7 रंगों में उपलब्ध है। उपयोगकर्ताओं ने स्कॉर्पियो एन का माइलेज 14.75 से 16 किमी प्रति लीटर बताया है।

 

New Mahindra Scorpio N is here: South African pricing announced

Mahindra Scoripio N Car Specifications

महिंद्रा स्कोरिपियो कार की बात की जाये तो इसके इंजन 1997 to 2184 cc राखी गयी है ,फ्यूल टाइप की बात की जाये तो इनमे पेट्रोल और डीजल दी गयी है |महिंद्रा स्कोरिपियो की सेफ्टी की बात की जाये तो इसे 5 स्टार दी गयी है

Kawasaki Ninja 500Z500 का EICMA में अनावरण किया गया: डिज़ाइन, विशेषताएं, भारत में लॉन्च की समयसीमा

 

Mahindra Scoripio N CAR Price

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन की कीमत की बात की जाये तो इसका प्राइस  13.26 लाख – रु. चयनित संस्करण के आधार पर 24.54 लाख।जो कि अलग अलग वर्रिंत के आधार पर रखा जायेगा| महिंद्रा स्कॉर्पियो एन को Z2, Z4, Z6, Z8 और Z8L जैसे विभिन्न वेरिएंट में पेश करता है।

Mahindra Scoripio N Car Features

बाहरी हिस्से में, स्कॉर्पियो एन की नाक में एक सिग्नेचर क्रोम ग्रिल है जो एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप को अलग करती है; इसके बाद फॉग लाइट और सी-आकार के एलईडी डीआरएल हैं। अन्य मुख्य आकर्षण नए डुअल-टोन अलॉय व्हील, लंबवत स्टैक्ड एलईडी टेल लैंप और एक एकीकृत स्पॉइलर हैं। इस एसयूवी को डैज़लिंग सिल्वर, डीप फॉरेस्ट, एवरेस्ट व्हाइट, ग्रैंड कैन्यन, नेपोली ब्लैक, रेड रेज और रॉयल गोल्ड सहित कई रंगों में खरीदा जा सकता है।

अंदर की तरफ, स्कॉर्पियो एन में इलेक्ट्रिक सनरूफ, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल और ड्राइव मोड की सुविधा है। इसमें एक नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक सोनी म्यूजिक प्लेयर और एड्रेनोएक्स कनेक्टेड कार तकनीक भी है। इसके अलावा, ग्राहक छह और सात-सीट कॉन्फ़िगरेशन, साथ ही दूसरी पंक्ति में कैप्टन सीटों में से चुन सकते हैं।

 

Mahindra Scoripio N Car Engine

इस एसयूवी में इंजन कर्तव्यों को 200bhp/370Nm का उत्पादन करने वाले 2.0-लीटर mStallion टर्बो-पेट्रोल इंजन या 2.0-लीटर mHawk डीजल मोटर द्वारा किया जाता है। बाद वाला दो विकल्पों में पेश किया गया है: 130bhp/300Nm और 172bhp/370Nm। दोनों को छह-स्पीड मैनुअल या ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ रखा जा सकता है। यह ध्यान देने की आवश्यकता है कि 4Xplor नामक 4×4 प्रणाली, कुछ डीजल संस्करणों के लिए विशिष्ट है।

 

 Mahindra Scorpio N base model Price

महिंद्रा स्कॉर्पियो एन बेस मॉडल की ऑन-रोड कीमत रु। 13.26 लाख जिसमें पंजीकरण लागत रुपये शामिल है। 140640, बीमा प्रीमियम रु. 82602 और अतिरिक्त शुल्क रु. 2000.

Ashu http://infonews.in

Introducing Ashu Market trend analyzer, the powerhouse behind our InfoNews blog. With a passion for staying informed and a sharp eye for trends, He is your top choice for interesting and well-researched content.
Passionate about staying informed and with a keen eye for market trends, they stand out as your prime source for engaging and well-researched content.
#InfoNewsBlogger #MarketTrendAnalysis #WellResearchedContent

You May Also Like

More From Author