IND Vs AUS T20 Match:इंडिया ने सीरीज पर किया कब्ज़ा 4-1 से किया कब्जा

1 min read

 IND Vs AUS T20 Match:इंडिया ने सीरीज पर किया कब्ज़ा 4-1 से किया कब्जा

 

Ind Vs Aus T20 Match

भारतीय तेज गेंदबाज मुकेश कुमार और अर्शदीप सिंह ने बेंगलुरु में कम स्कोर का बचाव करने के लिए डेथ ओवरों में दमदार प्रदर्शन किया और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही पांच मैचों की श्रृंखला में मेन इन ब्लू को एक और जीत दिलाई। सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में भारत ने 4-1 से सीरीज अपने नाम की।

 

Ind Vs Aus t20 match

 

Ind Vs Aus T20 Match Report

भारत और मेन इन ब्लू के लिए एक और सामूहिक प्रदर्शन ने रविवार, 3 दिसंबर को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 रन की करीबी जीत के साथ पांच मैचों की श्रृंखला को रोमांचक नोट पर समाप्त किया। भारतीय गेंदबाजों के पास कोई बड़ा स्कोर नहीं था। बचाव करने के लिए, 160, लेकिन नियमित विकेट और विशेष रूप से आखिरी ओवर फेंकने वाले मुकेश कुमार और अर्शदीप सिंह की कुछ प्रभावशाली डेथ बॉलिंग ने श्रेयस अय्यर के प्रारूप में 8वें अर्धशतक के बाद मेन इन ब्लू को श्रृंखला 4-1 से जीतने में मदद की। सम्मानजनक स्कोर की ओर.

 

 

Ind Vs Aus Innings

ट्रैविस हेड ने ऑस्ट्रेलिया के लिए एक बार फिर शानदार शुरुआत की, इससे पहले मुकेश कुमार को जोश फिलिप के रूप में पहला विकेट मिला। इसके बाद रवि बिश्नोई ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया, जिन्होंने कई ओवरों में दो विकेट लिए, जिसमें हेड का बड़ा विकेट भी शामिल था। इसके बाद बेन मैक्डरमोट ने एक छोर संभाले रखा और चूंकि जरूरी रेट कोई मुद्दा नहीं था, इसलिए वह नियमित अंतराल पर बाउंड्री लगाते रहे और टिम डेविड ने अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभाई।

 

Ind Vs Aus Innings India Blowing

भारत को एक विकेट की जरूरत थी और अक्षर पटेल, जिन्होंने लगातार कुछ मैचों में अपनी पकड़ मजबूत की थी, ने डेविड को आउट करके साझेदारी को तोड़ दिया। मैकडरमॉट ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा और अपना दूसरा टी20ई अर्धशतक पूरा किया, इससे पहले अर्शदीप ने उन्हें आउट कर अपनी टीम को खेल में वापस ला दिया।

इसके बाद मुकेश कुमार ने दो गेंदों में दो विकेट लेकर खेल को दिलचस्प बना दिया, इससे पहले मैथ्यू वेड ने सी-सॉ गेम में बाउंड्री की झड़ी लगाकर अपनी टीम को मैच में बनाए रखा,

 

लेकिन अंततः अर्शदीप के एक बेहतरीन अंतिम ओवर ने उनका काम पूरा कर दिया। भारत छह रनों से विजयी रहा।

Xiaomi 14 Ultra:लॉन्च से पहले लीक हो गया Xiaomi 14 अल्ट्रा| विवरण जीनिये यहाँ पर

Ind Vs Aus match Indian batsman

इससे पहले, यह श्रेयस अय्यर का अर्धशतक और अक्षर पटेल की अंतिम पारी थी जिसने भारत को 160 के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाने में मदद की। यह बेंगलुरु में सामान्य एम चिन्नास्वामी सतह नहीं थी क्योंकि यह दो-गति वाली थी और गेंद विकेट में फंस रही थी। मध्यक्रम से रनों की कमी शायद एक निष्पक्ष प्रतिबिंब थी और इसलिए अय्यर की पारी और अक्षर की 20 में से 31 रन की पारी अंततः महत्वपूर्ण साबित हुई।

 

Ashu http://infonews.in

Introducing Ashu Market trend analyzer, the powerhouse behind our InfoNews blog. With a passion for staying informed and a sharp eye for trends, He is your top choice for interesting and well-researched content.
Passionate about staying informed and with a keen eye for market trends, they stand out as your prime source for engaging and well-researched content.
#InfoNewsBlogger #MarketTrendAnalysis #WellResearchedContent

You May Also Like

More From Author