Citroen eC3 Ev Price Hike: सित्रोएँ इसी3 की कीमत में 11000 रूपये का इजाफा हो रहा है

1 min read

Citroen eC3 Ev Price Hike: सित्रोएँ इसी3 की कीमत में 11000 रूपये का इजाफा हो रहा है

 

Citroen eC3 EV की कीमत में 11000 रूपये का इजफा हो रहा है कंपनी ने लौन्चिंग के बाद दूसरी बार कीमतों में इजफा किया है इस बार eC3 के सभी वेरिएंट की कीमतों में समान रूप से बढ़ोतरी की गई है, बेस वेरिएंट अब 11.61 लाख रुपये से शुरू होता है, जो टॉप-एंड ट्रिम के लिए 12.79 लाख रुपये (दोनों कीमतें, एक्स-शोरूम) तक जाता है। .

Citroen eC3

Citroen Ec3 EV Price List

Citroen eC3 को इस साल फरवरी में भारत में फ्रांसीसी कार निर्माता की पहली पूर्ण-इलेक्ट्रिक कार के रूप में लॉन्च किया गया था, और अब, तब से EV की कीमत में दूसरी बढ़ोतरी हुई है! अगस्त में कीमतों में 25,000 रुपये तक की बढ़ोतरी के बाद, Citroen ने अब eC3 की दूसरी कीमत में बढ़ोतरी की है, जो कि 11,000 रुपये है।

Variants Ex-showroom Price
Live Rs. 11.61 lakh
Feel Rs. 12.49 lakh
Feel Vibe Pack Rs. 12.64 lakh
Feel Vibe Pack Dual Tone Rs. 12.79 lakh

New Gen Maruti Swift 2024 स्विफ्ट की नयी एडिशन हुयी लीकेड,परीक्षण के दौरान आई सामने

Citroen EC3 Variant Price

इस बार eC3 के सभी वेरिएंट की कीमतों में समान रूप से बढ़ोतरी की गई है, बेस वेरिएंट अब 11.61 लाख रुपये से शुरू होता है, जो टॉप-एंड ट्रिम के लिए 12.79 लाख रुपये (दोनों कीमतें, एक्स-शोरूम) तक जाता है। .

 

Citroen EC3 Features

Citroen eC3 को पावर देने वाला एक 29.2kWH बैटरी पैक है, जो इलेक्ट्रिक मोटर की 56bhp और 143Nm टॉर्क को सपोर्ट करता है। यह शक्ति सिंगल-स्पीड ट्रांसमिशन के माध्यम से आगे के पहियों तक पहुंचाई जाती है। यह दो ड्राइविंग मोड प्रदान करता है – स्टैंडर्ड और इको – साथ ही एक रीजनरेटिंग फ़ंक्शन जो बैटरी को फिर से भर देता है, 320 किमी की दावा की गई रेंज का दावा करता है। चार्जिंग विकल्पों में एक 15A चार्जर और एक DC फास्ट चार्जर शामिल है।

Citroen eC3 10.2-इंच डिस्प्ले के साथ आता है जो Apple CarPlay और Android Auto के लिए वायरलेस कनेक्टिविटी प्रदान करता है। इसमें एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक डुअल-टोन डैशबोर्ड और स्टाइलिश कंट्रास्ट वाली फैब्रिक सीटें हैं, जो इलेक्ट्रिक हैचबैक की समग्र आंतरिक अपील को बढ़ाती हैं।

 

 

Ashu http://infonews.in

Introducing Ashu Market trend analyzer, the powerhouse behind our InfoNews blog. With a passion for staying informed and a sharp eye for trends, He is your top choice for interesting and well-researched content.
Passionate about staying informed and with a keen eye for market trends, they stand out as your prime source for engaging and well-researched content.
#InfoNewsBlogger #MarketTrendAnalysis #WellResearchedContent

You May Also Like

More From Author